Shaddi.com

Saturday, November 12, 2011

Comedy Hindi Shayari 
Pyaar main jo kabhi pakde jaao….. 
Pyaar main jo kabhi pakde jaao….. 
Der na karo,foran bhai bahan ban jaao…. 

Ek haseena per nigaahe thahri thi, 
uski aankhe jheel se bhi gahri thi, 
Thak gaya main use I love u kahte kahte, 
phir pata chala yaar wo to bahri thi 


Chandni raat thi, 
nadi ka kinara tha, 
Asman me taro ka nazara tha, 
premi ne 
pyar se 
hole se 
muskarate hue 
premika se kaha. 
"Darling. 
BIDEE PIOGEE ? 


Jis Bus Me Baithi Ho Hashinaye 
Us Bus Ke Sise Chitak Hi Jate He 
Driver Chahe Jitni Tez Chalaye Bus 
Diwane to Fir Bhi Latak Hi Jate He..! 


Kyo har mausam ki tarah badal jate ho, 
kyo har roj mera dil dukhate ho , 
meri ruh tak kaap jati hai yah sunkar , 
ke,tum BARTAN MANJANE ke SABUN se nahate ho. 


2Hijade ek shadi ki badhai dene gaye. 
Haye-Haye main to 1100 lungi. 
Dusri boli main to 2100 lungi. 
Piche se santa bola abey 2310 le lo usme FM bhi hai.... 


N,A,M,A,S,K,A,A,R 
Zinda ho to 1 SMS bhejo, 
Asmaan me chale gaye ho to barish bhejo, 
Swarg me ho to Apsara bhejo, 
Agar narak me ho to, 
Enjoy urself. 

Aashiyane hum nahi sajate, 
Baagon me phool hum nhi ugaate, 
Hamari ek pasand se tut jaynge hzaro DIL, 
Isiliye to hum koi ? "GIRLFRIEND" ? nahi banate.